मतदान जागरूकता के लिए निकली प्रभात फेरी और दिलाई शपथ।

मतदान जागरूकता के लिए निकली प्रभात फेरी और दिलाई शपथ।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बस्सी में मतदाता जागरूकता (Voting Awareness) कार्यक्रम आयोजित किया है।

निवाई (न्यूज़ अपना टोंक) – राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बस्सी में मतदाता जागरूकता (Voting Awareness) कार्यक्रम आयोजित किया है। विद्यालय प्राचार्य डॉ. कुसुम कौशिक के नेतृत्व में प्रभात फेरी एवं मतदान शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया ताकि इन कार्यक्रम के जरिए आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को जागरुक कर मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा सके। बस्सी विद्यालय के बच्चों द्वारा एवं शिक्षकों ने प्रभात फेरी निकालकर शत प्रतिशत मतदान करने का आग्रह किया।

contents

कंकाली माताजी के मंदिर में महिला मंडल द्वारा किया सत्संग कार्यक्रम आयोजित।

स्कूल परिसर से निकलकर घाटा के भेरुजी, तेजाजी का चौक का गुर्जरों, ठाकुर जी का मोहल्ला,  रामदेवजी चौक सहित अन्य मार्ग से होते हुए राजीव गांधी सेवा केंद्र से पुन:स्कूल परिसर में पहुंचकर समाप्त की। प्रभात फेरी के साथ-साथ स्वीप कार्यक्रम के तहत डॉ. कौशिक द्वारा मतदाता जागरूकता (Voting Awareness) शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया और लोगों को बताया कि स्वस्थ्य लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान करें। मतदान के माध्यम से अकेला व्यक्ति सरकार बनाने और गिरने का दम रखता है। देश के प्रत्येक नागरिक को देश के विकास की सोच के साथ हमेशा निष्पक्ष होकर मतदान करना चाहिए।

अपने-अपने परिवार के सदस्य आस-पड़ोस के लोगों में टीलो, मोहल्ले के लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने एवं मतदान के दिन मतदान केंद्रों पर जाकर अपना बहुमूल्य समय देने की अपील की कार्यक्रम के इस अवसर पर शिक्षक राजकुमार बैरवा, जोया अमरीन खान, मीनाक्षी गुर्जर, चांदमल, रवीना जैन व रजनी मीणा के सहित कई शिक्षक शामिल थे।

यहाँ पर सभी प्रकार की सरकारी योजनाओ की जानकारी देखे-sarkariyojnaye.org

राजस्थान मुख्यमंत्री कन्यादान योजना 2023

Spread the love
Shailendra Jain

Shailendra Jain

Reporter & Editor @ApnaTonk Call for any enquiry or advertisement : 9667413711

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *