शिवाड सडक़ चौड़ाइकरण के दौरान बीसलपुर पेयजल पाइपलाइन हुई क्षतिग्रस्त।

शिवाड सडक़ चौड़ाइकरण के दौरान बीसलपुर पेयजल पाइपलाइन हुई क्षतिग्रस्त।

बरोनी से शिवाड़ तक सडक़ चौड़ा करने के लिए खुदाई के दौरान ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल पाइपलाइन (Drinking Water Pipeline) करीब आधा किलोमीटर तक क्षतिग्रस्त हो गई।

निवाई (न्यूज़ अपना टोंक) – बरोनी से शिवाड़ तक सडक़ चौड़ा करने के लिए खुदाई के दौरान ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल पाइपलाइन (Drinking Water Pipeline) करीब आधा किलोमीटर तक क्षतिग्रस्त हो गई। पाइपलाइन के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण पेयजल सप्लाई बाधित हो गई। पेयजल पाइपलाइन (Drinking Water Pipeline) क्षतिग्रस्त हो जाने से क्षेत्र के गांव नटवाड़ा, नाहरवाडी, मंडावर, वजीराबाद, खलीलाबाद, श्योसिंहपुरा, भेरूगंज, अभयपुरा, जुबानपुरा, सीतारामपुरा व पराणा सहित आसपास के क्षेत्र में पेयजल सप्लाई बाधित हो गई है।

contents

भगवान श्रीराम के राजतिलक में उमडे श्रद्धालु।

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग निवाई खंड के अधिशाषी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीन बरोनी से शिवाड़ सडक़ मार्ग की चौड़ाई बढ़ाने का कार्य चल रहा है। ठेकेदार द्वारा चौड़ाइकरण में जेसीबी से मिट्टी खुदाई का कार्य करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जलदाय विभाग की मुख्य पाइपलाइन रोड साइड से 5 मीटर की दूरी पर करीब डेढ़ मीटर नीचे डाली हुई है। ठेकेदार द्वारा लापरवाही से कार्य करवाने के कारण करीब आधा किलोमीटर तक मुख्य पाइपलाइन को कई जगह से तहस-नहस कर दिया गया है।

इसकी वजह से ग्रामीण क्षेत्र की पेयजल सप्लाई बाधित हो गई है। जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि गुरुवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी व सहायक अभियंता के साथ जलदाय विभाग के अभियंताओं ने विजिट की और पाइपलाइन की मरम्मत का कार्य करवाने व  ठेकेदार के विरुद्ध बरोनी पुलिस थाने में आवश्यक कार्यवाही के लिए कहा गया है।

यहाँ पर सभी प्रकार की सरकारी योजनाओ की जानकारी देखे-sarkariyojnaye.org

राजस्थान मुख्यमंत्री कन्यादान योजना 2023

Spread the love
Avatar

Surendra Jain

Chief Editor @ApnaTonk Call for any enquiry or advertisement : 9214928280

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *