Fraud by Husband Wife : बेटी से शादी कराने के नाम से 3.35 लाख की धोखाधड़ी । आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

  • Post category:Crime / Tonk
  • Reading time:1 mins read
You are currently viewing Fraud by Husband Wife : बेटी से शादी कराने के नाम से 3.35 लाख की धोखाधड़ी । आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल
बेटी से शादी कराने के नाम से 3.35 लाख की धोखाधड़ी । आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

Rupees 3.35 Lakh Fraud by Husband Wife : टोंक जिले में 3.35 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जिसमे जिले की बरोनी थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उक्त आरोपियों ने पीड़ित से अपनी बेटी की शादी करवाने की एवज में 3 लाख 35 हजार रुपए लिए थे, लेकिन रूपये लेने के बाद भी पीड़ित से बेटी की शादी नहीं करवाई। इस पर पीड़ित ने बरौनी थाने में आरोपियों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने सोमवार को दंपती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार : कोर्ट ने भेजा जेल

 

Fraud by Husband Wife for Marrying Daughter : थानाधिकारी हरिराम ने बताया कि एक साल पहले मीनत पुत्र प्रेम नट निवासी श्योसिंहपुरा बरोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसने रिपोर्ट में बताया कि नारायण कंजर (60) पुत्र कसुम्बा कंजर और उसकी पत्नी रामकन्या कंजर ( 52) निवासी रामनगर (बूंदी) ने अपनी बेटी की शादी मेरे साथ करवाने के नाम पर 3 लाख 35 हजार रुपए लिए थे, लेकिन रूपये देने के बहुत दिनों बाद में भी शादी नहीं करवाई। इस पर उसने अपने रुपए वापस लौटाने की बात की, लेकिन दंपती ने उसके रुपए नहीं लौटाकर उसके साथ धोखाधड़ी की है। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दंपती की तलाश शुरू की। पुलिस ने सोमवार को आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको जेल भेज दिया।

Leave a Reply