22 साल की लड़की से गैंगरेप, टैक्सी से जा रही थी घर।

22 साल की लड़की से गैंगरेप, टैक्सी से जा रही थी घर।

22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape), टैक्सी चालक व उसके दो साथियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म।

Sikkim (न्यूज़ अपना टोंक) –  22 साल की एक लड़की से गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई हैं। लड़की के साथ टैक्सी चालक व उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। यह घटना उस समय की हैं, जब लड़की गंगटोक के एक पब-बार में दोस्तों संग प्री-ग्रेजुएशन की पार्टी कर टैक्सी से अकेली घर जा रही थी। देर रात में लड़की को टैक्सी चालक सुनसान जगह पर ले गया। और अपने दो  साथियों को वहां बुला लिया। जहां पर तीनों ने बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद उस लड़की को उसी सुनसान जगह पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए। अर्धबेहोशी की हालत में लड़की किसी तरह एक नजदीकी थाने में पहुंची और शिकायत दर्ज की। जिसके बाद गंगटोक पुलिस ने जांच करते हुए तीनों आरोपियों को दबोच लिया।

Read More – यूपी में पति ने की अपनी पत्नी की हत्या।

gangrape

आरोपि लड़की को गंगटोक से 11 किमी दूर सुनसान जगह ले गए। PTI की रिपोर्ट के अनुसार, गंगटोक में 22 वर्षीय एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। गंगटोक के पुलिस अधीक्षक तेनजिंग लोडेन लेप्चा ने कहा कि यह घटना उस वक्त हुई थी, जब 25 नवंबर की रात को गंगटोक के एक स्थानीय पब में प्री-ग्रेजुएशन पार्टी से घर लौट रही थी। जानकरी के अनुसार अधिकारी ने बताया कि युवती टैक्सी में बैठी, लेकिन उसको घर छोड़ने के बजाय चालक उसे गंगटोक से लगभग 11 किमी दूर रानीपुल में एक सुनसान इलाके में ले गया था। जहां उसने अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया था।

उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी ने युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) करके वही छोड़कर भाग गए। जिसके बाद वह जैसे-तैसे करके रानीपुल पुलिस थाने में पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि युवती को तुरंत चिकित्सा सहायता के लिए भेजा गया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपियों की तलाश शुरू की गई हैं। तथा उन आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Spread the love
Vishnu Prajapat

Vishnu Prajapat

Reporter & Editor @ApnaTonk Call for any enquiry or advertisement : 7231004293

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *