अन्तर्राज्यीय नकबजन (nakabjan) गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, गिरोह का सरगना भीलवाडा में गिरफ्तार ।

अन्तर्राज्यीय नकबजन (nakabjan) गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, गिरोह का सरगना भीलवाडा में गिरफ्तार ।
पुलिस थाने में गिरफ्तार अन्तर्राज्यीय नकबजन (nakabjan) चोरी का आरोपी।

अन्तर्राज्यीय नकबजन (nakabjan) गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, जिला टोंक सहित केकडी, अजमेर व भीलवाडा में करीब एक दर्जन से अधिक की थी चोरी की वारदातें, गिरोह का सरगना भीलवाडा में गिरफ्तार ।

निवाई (न्यूज़ अपना टोंक) – स्थानीय पुलिस ने अन्तर्राज्यीय नकबजन (nakabjan) गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि निवाई थाना क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड अभियान के तहत टीम का गठन किया गया, जिसमें थानाधिकारी सहित हैड कानि गजराज सिंह, नीरज कुमार, कानि राधाकिशन, धनराज व राजेश को शामिल किया गया। उन्होंने बताया कि गठित टीम ने पिछले दिनों कृषि मंडी में हुई चोरी की वारदातों के खुलासे के लिए सीसी टीवी केमरे की फुटेजों को खंगाला गया तथा आस-पास के जिलों में तलाशी की गई। टीम ने चालानसुदा करीब 100 आरापियों से पूछताछ की गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी नसीब खान पूत्र मुन्ना खां मेव मुसलमान निवासी मेवातियों का मोहल्ला निमेडी उर्फ इसाकपुरा थाना झिराना जिला टोंक को गिरफ्तार किया हैं। थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान वारदात का सरगना केकडी निवासी इमरान के बारे में जानकारी मिली। टीम द्वारा विभिन्न ठिकानों पर दबिश दी। मुख्य सरगना इमरान को भीलवाडा पुलिस की मदद से भीलवाडा में गिरफ्तार किया।

Read More :- चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार, करीब आधा दर्जन नकबजनियों का हुआ खुलासा

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने अपने साथियों के साथ जिला टोंक, केकडी, अजमेर व भीलवाडा में करीब एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदाते करना स्वीकार किया हैं। थानाधिकारी ने बताया कि निवाई कृषि मंडी में चोरी की वारदातो में आरोपी नसीब खान पूत्र मुन्ना खां मेव मुसलमान निवासी मेवातियों का मोहल्ला निमेडी उर्फ इसाकपुरा थाना झिराना जिला टोंक को गिरफ्तार किया हैं।

Read More – सभी प्रकार की सरकारी योजनाओ के लिए यहाँ देखे – sarkariyojnaye.org

Spread the love
Shailendra Jain

Shailendra Jain

Reporter & Editor @ApnaTonk Call for any enquiry or advertisement : 9667413711

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *