राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह (Sukhdev Singh) गोगामेडी की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या ।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह (Sukhdev Singh) गोगामेडी की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या ।
सुखदेव सिंह (Sukhdev Singh)

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह (Sukhdev Singh) गोगामेडी की बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ गोली मारकर की हत्या ।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी, क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर ढेर

जयपुर- (न्यूज़ अपना टोंक) :- राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह (Sukhdev Singh) की बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घर में घुसकर किए गए हमले में सुखदेव सिंह गोगामेडी सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें  बाद में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान सुखदेव सिंह गोगामेडी की मौत हो गई।

जानें पूरा मामला :-

राजस्थान की राजधानी जयपुर में नई सरकार बनने से पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बड़ी चुनौती पेश करते हुए राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या कर दी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा कपूरीसर और गोल्डी बरार ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इसके बाद राजनीतिक हस्तियों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर दु:ख प्रकट किया है। हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें गोगामेड़ी से बातचीत कर रहे बदमाशों ने अचानक ही उन पर फायरिंग कर दी और किसी को संभलने का मौका तक नहीं दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसफ ने कहा कि तीन लोग बाहर से सुखदेव जी से मिलने आए थे। सिक्योरिटी से अनुमति मिलने के बाद ही तीनों लोग अंदर गए दस मिनट उनमें बातचीत हुई। इसके बाद अचानक ही इन लोगो ने सुखदेव जी पर फायरिंग कर दी जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हमले के समय उनके पास सिक्योरिटी गार्ड खड़ा था, उसे भी गोली लगी है वह आईसीयू में भर्ती है। क्रॉस फायर में एक हमलावर की भी मौत हो गई उसका नाम नवीन सिंह शेखावत है और वह मूल रूप से शाहपुरा के पास का रहने वाला है अभी जयपुर में रह रहा था। दोनों हमलावरों की तलाश में पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है जगह-जगह बैरिकेटिंग कर हमलावरों को तलाशा जा रहा है।

Read More :- सीआईडी एक्टर दिनेश फडनिस (Dinesh Phadnis) का निधन  

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए दो बदमाश 
सुखदेव सिंह जिस कमरे में बैठे थे, वहां का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हमलावरों ने बैठकर सुखदेव सिंह से बातचीत की। उस समय वहां चार लोग और मौजूद थे दो हमलावरों ने बंदूकें निकाली और फायरिंग शुरू कर दी। सुखदेव सिंह के साथ बैठे एक शख्स को भी गोली लगी है। हमले के बाद दो बदमाश बाइक से भागे और दो बदमाशों ने वहां एक स्कूटी सवार को भी गोली मारी और उससे स्कूटी छीनी। सुखदेव सिंह की SMS अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों के जरिए आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। चारों बदमाशों में से दो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

अस्पताल में जुट रही भीड़ को पुलिस ने रोका
गोगामेड़ी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी मौत हो गई। फायरिंग की इस घटना की जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर लोगों तक पहुंची तो उनके समर्थक और समाज से जुड़े लोग अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में जाने से रोका।  वहां भी पुलिस का बंदोबस्त बढ़ाया गया है। इस घटना के बाद अब शहर में माहौल खराब नहीं हो, इसके लिए पुलिस अफसर सक्रिय हो गए।

आनंद पाल एनकाउंटर केस से चर्चा में आए थे गोगामेड़ी
गोगामेड़ी सबसे पहले आनंद पाल एनकाउंटर केस के बाद चर्चा में आए थे। उस समय आनंद पाल के शव को लेकर काफी दिन तक प्रदर्शन हुआ था गोगामेड़ी इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे।

डीजीपी उमेश मिश्रा ने दिए सतर्कता बढ़ाने के निर्देश
राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने पुलिस के आला अफसरों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद के घटनाक्रम पर डीजीपी करीबी नजर बनाए हुए हैं। हत्यारों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई है। उन जिलों में खास तौर पर सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं, जहां करणी सेना का व्यापक समर्थन है।

यह भी पढ़े :- सभी प्रकार की सरकारी योजनाओ के लिए यहाँ देखे – sarkariyojnaye.org

 

 

Spread the love
Avatar

Surendra Jain

Chief Editor @ApnaTonk Call for any enquiry or advertisement : 9214928280

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *