आगरा में एक युवक ने किया महिला पर एसिड अटैक।

आगरा में एक युवक ने किया महिला पर एसिड अटैक।

महिला पर एसिड अटैक (Acid Attack), तेजाब गिरने से जला महिला की कॉलर बोन के ऊपर का हिस्सा।

आगरा (न्यूज़ अपना टोंक) – उत्तर प्रदेश के आगरा में महिला के ऊपर एसिड अटैक (Acid Attack) किया गया। महिला पर तेजाब गिरने के कारण कॉलर बोन के ऊपर का हिस्सा जल गया। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला के चेहरे को निशाना लगाते हुए महिला पर एसिड फेंका गया लेकिन महिला का चेहरा उस एसिड से बाल बाल बच गया। लेकिन उसके कंधे के पास का कुछ हिस्सा एसिड के कारण जल गया।

Read More – 22 साल की लड़की से गैंगरेप, टैक्सी से जा रही थी घर।

एसिड अटैक (Acid Attack) के बाद पुलिस ऐसा मान रही है कि यह टॉयलेट क्लीनर हैं। महिला का परिवार एक किराए के मकान में बघेल बस्ती में रहता था। बघेल बस्ती थाना ट्रांस यमुना इलाके में है। महिला पर तेजाब फेंकने वाले आरोपी का नाम गजेंद्र है। आरोपी गजेंद्र व पानी फैलने को लेकर एक दिन पहले विवाद हुआ था। लेकिन 28 नवंबर के दिन सुबह आरोपी गजेंद्र ने युवती से बदला लेने के लिए उस पर तेजाब फेंक दिया था।

तेजाब फेंकने के बाद आरोपी गजेंद्र मौके पर वहां से भाग गया। इस घटना की जानकरी थाना ट्रांसयमुना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया। एसीपी छत्ता राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spread the love
Avatar

Surendra Jain

Chief Editor @ApnaTonk Call for any enquiry or advertisement : 9214928280

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *